Realme का हेकड़ी निकालने आ गया सैमसंग का ये शानदार मोबाइल इसका फीचर काफी बेजोड़ है

Samsung Galaxy M35: दोस्तों क्या आप लोग भी एक अच्छा मोबाइल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसे मोबाइल के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जिसमें आपको बहुत अच्छे और शानदार फीचर देखने को मिलने वाले हैं। इस मोबाइल का नाम Samsung Galaxy M35 है।

दोस्तो अगर आप लोग भी “सैमसंग गैलेक्सी एम35” के बारे में सारी जानकारी लेना चाहते हैं। तो आप लोग इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Samsung Galaxy M35 के बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं। जैसे कि Display, Camera, Battery & Charger, RAM और स्टोरेज के साथ बहुत सारी चीजें की जानकारी देने वाले हैं। तो फिर शुरू करते हैं।

Samsung Galaxy M35 Display

इसके इलावा सैमसंग गैलेक्सी M35 में आपको Super AMOLED का Display और  6.6 inches की Screen भी देखने को मिलने वाली है। और अगर Resolution की बात करें तो वो 1080×2340 px देखने को मिलेगा।Samsung Galaxy M35 में आपको 120Hz का Refresh Rate भी मिलने वाला है। और इस मोबाइल की Screen Protection के लिए Corning Gorilla Glass, Glass Victus Plus का इस्तेमाल  क्या गया है।

Samsung Galaxy M35 Camera

Samsung Galaxy M35 के कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल में आपको बहुत ज्यादा अच्छा कैमरा भी देखने को मिलता है। किउनके  बहुत सारे लोगों को अच्छे कैमरे वाले मोबाइल भी पसंद होते हैं। Samsung Galaxy M35 मैं आपको 50 MP + 8 MP + 2 MP Rear Camera और 13 MP Front Camera देखने तो मिलने वाला है। और इसके साथ LED फ्लैश का feature भी देखने को मिलने वाला है।

Samsung Galaxy M35 Battery & Charger

Samsung Galaxy M35 मैं आपको 6000 mAh एक पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलने वाली है। और इसके साथ 25W का चार्ज भी मिलने वाला है। और इस चार्ज की मदद से आप इस मोबाइल को बहुत कम समय के अंदर चार्ज कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 RAM and Storage

Samsung Galaxy M35 में आपको 6 GB RAM और 128 GB की internal storage भी मिलने वाली है। अब आप लोग बहुत आसानी से इस मोबाइल में अपना बहुत सारा डाटा सेव करके रख सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 Price In India

दोस्तों अगर आप लोग भी एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पास बजट थोड़ा कम् है। तो आपको बताते हैं के indian market में सैमसंग गैलेक्सी M35 की कीमत 15,999 रुपए तक हो सकती है। दोस्तों कम् पैसो में ये मोबाइल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन  बन सकता है।

Conclusion

दोस्तों अज्ज इस आर्टिकल में  हमने आपको Samsung Galaxy M35 के बारे में सारी जानकारी दी है। मुझी  उम्मीद है कि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर आपको हमारे आर्टिकल से कुछ जानकारी मिली है। तो आप इस आर्टिकल को अपने उसे दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं। जो कम पैसों में अच्छा मोबाइल खरीदना चाहते हैं।

3 thoughts on “Realme का हेकड़ी निकालने आ गया सैमसंग का ये शानदार मोबाइल इसका फीचर काफी बेजोड़ है”

Leave a comment