Tata Curvv BMW का बाप जल्द ही Launch होने वाला है इस व्हील के Design और लूक काफी दमदार है

दोस्तों Tata की कार सिक्योरिटी और लुक्स के मामले में बहुत ही दमदार होती है। जिसका मुकाबला भी नही हो सकता है। ऐसे tata Curvv की डिज़ाइन सामने निकल कर आई है। जो देखने में काफ़ी प्रीमियम लुक देती है।

इस Tata Curvv में क्या ख़ास फीचर्स है, कब भारतीय मार्केट लॉन्च होगी इसके बारे में भी जानते है।

Tata Curvv जल्द होगी लॉन्च

इस Car का Design काफी Premium Look देता है। Tata Curvv में आपको 5 Different Verient  देखने को मिल जाएंगे। जिसमें पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आपको यह कार देखने को मिलेगी। Tata Curvv आपको 4 कलर ऑप्शन में देखने को मिलेगी। जिसमे Red, White, Black, and Ash Grey यह सभी कलर शामिल है। इसमें आपको और क्या ख़ास मिलेगा इसके बारे में जानते है।

Tata Curvv Launch Date In India

अगर हम Tata curvv के लॉन्च होने की बात करें तो यह कार भारतीय मार्केट में 7 अगस्त 2024 को लॉन्च हो जाएगी। लेकीन अभी यह निश्चित नहीं है, की इसका कोनसा वेरिएंट लॉन्च होगा। लेकीन 31 अगस्त 2024 तक इसके दोनों वेरिएंट भारतीय मार्केट में आ जाएंगे।

Tata Curvv
Tata Curvv

Tata Curvv Price

आपको लगता होगा की इस कार की सीधी टक्कर बड़ी प्रीमियम कार के साथ होने वाला है, तो टाटा इसकी कीमत बहुत ज्यादा रखेगा ऐसा लगता होगा। लेकीन ऐसा नही है। Tata Curvv की कीमत 15 से 20 लाख रुपए के बीच ही होगी। जिससे मिडिल क्लास के लोग भी इसे आसानी से खरीद सके।

  • Tata Curvv Petrol Price: ₹ 15.00 Lakh – ₹ 18.00 Lakh
  • Tata Curvv EV Price: ₹ 20.00 Lakh – ₹ 24.00 Lakh

Tata Curvv Specification

अगर हम इस कार के स्पेसिफिकेशन को बात करें तो इसमें आपको 15L का बढ़िया पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। साथ ही 6-Speed Manual Transmission भी देखने को मिलेगा। यह तो बात हुई पेट्रोल इंजन वाली कार की लेकीन अगर आपको EV car पसंद है, तो इस बार Tata ने EV का ऑप्शन भी रखा है।

कार की लंबाई की बात करें तो 4308 mm देखने को मिलेगी। इसकी चौड़ाई 1810 mm है। और Tata Curvv की ऊंचाई 1630 mm के आसपास है। इसमें आपको 18 इंच के बड़े व्हील भी देखने को मिलेंगे। इस कार में 5 लोग आसानी से बैठ सकते है। Boot space की बात करें तो इसमें आपको 422 liters का अच्छा Boot Space मिल जाएगा।

फीचर्स

  • इसमें आपको बड़ी सनरूफ देखने को मिल जाएगी।
  • 360डिग्री का कैमरा भी मिल जाएगा।
  • साथ ही आपको 2 वेरिएंट पेट्रोल और EV के ऑप्शन भी मिल जाएंगे।
  • बढ़िया Led Setup front और tail में मिल जाएगा।
  • Automatic क्लाइमेट का फीचर भी देखने को मिलेगा।
  • इसमें आपको Connected car tech का फीचर भी देखने को मिलेगा। जिसकी मदद से आप कार को Remotely lock या Unlock कर सकते है।

शेयर बाजार में IPO पर दांव लगाने वाले को हुआ बल्ले बल्ले इस कंपनी का IPO मिलेंगे 30% सस्ता कंपनी EV सेक्टर में काम करती है

1 thought on “Tata Curvv BMW का बाप जल्द ही Launch होने वाला है इस व्हील के Design और लूक काफी दमदार है”

Leave a comment