SBI SCO Recruitment 2024: बैंक मे जॉब करने का सुनहरा मोका जल्दी करे आवेदन

SBI SCO Recruitment 2024: हेलो दोस्तों क्या आप लोग भी बैंक में नौकरी करना चाहते हैं। तो ये आर्टिकल बिलकुल आपके लिए ही है। किउनके आज इस आर्टिकल में हम आपको बैंक की की नौकरी के बारे में  जानकारी देने वाले हैं।  

State Bank of India की तरफ से Specialist Officers की नौकरी का नोटिफिकेशन जारी करदिया गया है। और दोस्तों इसमें आपको 1040 vacancies देखने को मिलने वाली है। और इस नौकरी में आवेदन करने के लिए आपको कहीं पर जाने की जरूरत भी नहीं होगी। किउनके आप लोग बहुत आसानी के साथ घर बैठे अपने मोबाइल की मदद से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

SBI SCO Recruitment 2024 Important Dates

SBI SCO Recruitment 2024 में ऑनलाइन आवेदन करने का सिलसिला 19 july 2024 से शुरू हो गया है। और अगर एप्लीकेशन की आखरी तारीख के बारे में बात करें तो वो  8 august 2024 है।  और इस नौकरी में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। 

SBI SCO Recruitment 2024 Application Fee

दोस्तों SBI SCO रिकृत्मेंत में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको कुछ एप्लीकेशन फीस देनी होगी। जैसे के General / OBC / EWS की केटेगरी वाले लोगों को 750 रुपए एप्लीकेशन फीस भरनी होगी। और ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए आप लोग फोनपे,  Paytm का इस्तेमाल कर सकते हैं।

SBI SCO Recruitment 2024 Age Limit

क्या आप लोग भी SBI SCO Recruitment 2024 Age Limit के बारे में जानना चाहते हैं। तो दोस्तों आपको बताते चलें के इस नौकरी में आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 23 साल से लेकर 45 साल  बीच में होनी चाहिए।

SBI SCO Recruitment 2024 Eligibility

अब हम आपको बताने वाले हैं के SBI SCO रिक्रूटमेंट 2024 में आवेदन करने के लिए कितना पढ़ा लिखा होना जरूरी है। तो दोस्तों इस नौकरी में आवेदन करने के लिए आपका काम से काम Graduate होना बहुत जरूरी है। 

SBI SCO Recruitment 2024 Selection Process

दोस्तों अगर आप लोग भी इस नौकरी में सेलेक्ट होना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको 3 स्टेप से गुज़रना होगा। सब से पहले आपको शार्ट लिस्ट किया जायेगा। फिर जिन लोगों को शार्ट लिस्ट किया गया था। उन सब का इंटरव्यू लिया जायेगा। और जो लोग इंटरव्यू में अच्छा परफॉर्म करेंगे सिर्फ उन लोगों को ही नौकरी दी जाएगी। 

SBI SCO Recruitment 2024 में  ऑनलाइन आवेदन  कैसे करें

अब हम आपको बताने वाले हैं के SBI SCO Recruitment 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करना है। तो आप लोग इस तरीके से आवेदन सकते हैं। SBI SCO Recruitment 2024 में आवेदन करने के लिए आप इस वाली official website पर जा सकते हैं www. sbi.co.in और आवेदन कर सकते है।

Realme का हेकड़ी निकालने आ गया सैमसंग का ये शानदार मोबाइल इसका फीचर काफी बेजोड़ है

1 thought on “SBI SCO Recruitment 2024: बैंक मे जॉब करने का सुनहरा मोका जल्दी करे आवेदन”

Leave a comment